Wednesday, 25 September

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. एक्ट्रेस कथित तौर पर शादी के 8 साल बाद अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक लेने जा रही हैं. उन्होंने कोर्ट में इसके लिए अर्जी भी दी है. कपल अपने रिश्ते को लाइमलाइट से काफी दूर रखते थे. उनकी मुलाकात बॉलीवुड डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के जरिए हुई और दोनों ने 4 फरवरी, 2016 शादी कर लिया था.

8 साल की शादी को क्यों खत्म कर रही है उर्मिला मातोंडकर

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो उर्मिला मातोंडकर ने अपने 8 साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया है. एक्ट्रेस ने मुंबई की एक अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी है. कथित तौर पर अलग होने के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. सूत्र ने ये भी बताया कि तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है.

कब हुई थी उर्मिला और मोहसिन की शादी

उर्मिला और मोहसिन की शादी 4 फरवरी, 2016 को हुई थी. यह एक प्राइवेट फंक्शन था. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस मोहसिन से 10 साल बड़ी थीं. शादी के बंधन में बंधने का फैसला करने से पहले दोनों कुछ समय तक साथ रहे थे. मोहसिन कश्मीर के एक बिजनेसमैन और मॉडल हैं. दोनों की पहली मुलाकात 2014 में मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी की शादी में हुई थी. मोहसिन ने कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘इट्स ए मैन्स वर्ल्ड’ (2009), ‘लक बाय चांस’ (2009), ‘बीए पास’ (2012) जैसी फिल्मों में काम किया है.

मोहसिन के साथ कब किया था उर्मिला ने आखिरी पोस्ट

तलाक की खबरों पर अभी तक न तो उर्मिला और न ही मोहसिन ने कोई भी प्रतिक्रिया दी है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की उनके साथ आखिरी पोस्ट 29 जून, 2023 को ईद के दौरान थी. तब से उनकी ज्यादातर तस्वीरें या वीडियो अकेले या अपने पालतू कुत्ते के साथ हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री ने आखिरी बार 2018 की फिल्म ब्लैकमेल में एक कैमियो किया था. एक्ट्रेस 2022 के शो डीआईडी ​​सुपर मॉम्स की जज भी थीं.

 


Source : Agency

Share.
Exit mobile version