Friday, 18 October

Flipkart Big Billion Days: फ्लिपकार्ट की बहुप्रतीक्षित बिग बिलियन डेज़ सेल आखिरकार आ गई है, जिसमें आपको अपनी अगली खरीदारी पर भारी बचत करने के लिए ढेर सारे आकर्षक डील्स मिल रहे हैं। चाहे आप नया लैपटॉप, स्मार्टफोन, या वियरेबल ढूंढ रहे हों, इस सेल में लगभग हर प्रकार की डील उपलब्ध है। इन्हीं में से एक खास डील है Google Pixel 8 पर, जिसे आप अभी 50% से अधिक की छूट के साथ खरीद सकते हैं। अगर आप कैमरा-सेंट्रिक स्मार्टफोन किफायती दाम पर लेना चाहते हैं, तो यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Flipkart पर Google Pixel 8 की कीमत में छूट

पिछले साल लॉन्च हुआ Google Pixel 8 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹75,999 थी। लेकिन अब यह Pixel 8 50% से अधिक की छूट के साथ उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट पर इसे आप केवल ₹36,999 में खरीद सकते हैं, जो कि 51% की भारी छूट है। वहीं, फ्लिपकार्ट प्लस यूज़र्स इसे ₹34,999 में भी पा सकते हैं।

इसके अलावा, अगर आपके पास HDFC क्रेडिट कार्ड है, तो यह डील और भी आकर्षक हो जाती है। HDFC क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आपको ₹1,500 की अतिरिक्त छूट मिलेगी, जबकि फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर ₹1,850 तक की छूट मिल सकती है।

अगर आप इसे EMI पर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो HDFC क्रेडिट कार्ड से नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी उपलब्ध है, साथ ही ₹2,000 की छूट भी मिलेगी। हम आपको 6 महीने या 3 महीने की इंस्टॉलमेंट ऑप्शन चुनने की सलाह देंगे, जिससे आप इस फोन को केवल ₹32,999 में प्राप्त कर सकते हैं (लेखन के समय)।

ध्यान रखें कि फ्लिपकार्ट प्लस यूज़र्स के लिए डील अलग हो सकती है, या स्टॉक खत्म होने पर डील्स में थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसलिए ऑर्डर करने से पहले सभी बैंक ऑफर्स और छूट की जांच कर लें।

Google Pixel 8 के फीचर्स

Google Pixel 8 में 6.2-इंच की डिस्प्ले है और इसे Google के अपने Tensor G3 चिपसेट द्वारा पावर किया गया है। फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इसमें 50MP का मेन कैमरा (OIS के साथ) और 12MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। सेल्फी के लिए इसमें 10.5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Share.
Exit mobile version