Friday, 18 October

Who is real Manjulika : सिंघम अगेन के दमदार ट्रेलर को रिलीज हुए 24 घंटे ही हुए थे कि, एक और शानदार फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के लिए रिलीज हो गया है। बुधवार को भूल भुलैया 3 का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। ट्रेलर में कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा में दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं इस बार फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि, फिल्म में विद्या बालन, तृप्ति डिमरी के साथ माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली है। माना जा रहा है कि इस बार कार्तिक आर्यन को एक नहीं दो-दो मंजुलिका का सामना करना पड़ेगा।

ये मूवी भूल भुलैया फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। भूल भुलैया मूवी साल 2007 में रिलीज हुई थी। भूल भुलैया में अक्षय कुमार और विद्या बालन थीं। भूल भुलैया बॉलीवुड की सबसे अच्छी हॉरर-कॉमेडी मूवी में से एक है।

दमदार है ट्रेलर

Who is real Manjulika : भूल भुलैया 3 का ट्रेलर 3.50 मिनट का है। ट्रेलर की शुरूआत ‘रक्त घाट के इतिहास का वो काला सच, जहां सिंहासन के लालच में सदियां बीत गईं और इस सिंहासन में झुलस रहा अतीत आज भी जिंदा है’ डायलॉग से होती है। इसके बाद मंजुलिका की एंट्री होती है। फिल्म हॉरर से लेकर कॉमेडी, ड्रामा, रोमांस और मजेदार डायलॉग्स से भरी हुई है।

इस बार एक नहीं दो मंजुलिका

2022 में ‘भूल भुलैया 2’ से कार्तिक आर्यन को काफी पसंद किया गया था। ऐसे में अब वो एक बार फिर से फैंस के सामने रूह बाबा बनकर आ रहे हैं। वहीं इस बार फिल्म में एक नहीं दो-दो मंजुलिका नजर आ रही हैं। भूल भुलैया में विद्या बालन पहले भी मंजुलिका के रोल में नजर आ चुकी हैं। इस बार माधुरी दीक्षित भी इस तरह के रोल में दिखाई देंगी।

Share.
Exit mobile version