Tuesday, 17 September

Stree 2 Movie: मैडॉक फिल्म्स ने अपनी फिल्म स्त्री 2 के साथ हॉरर-कॉमेडी की दुनिया में एक नई क्रांति ला दी है। 2018 की ब्लॉकबस्टर हिट स्त्री की इस बहुप्रतीक्षित अगली कड़ी ने दर्शकों को एक बार फिर डराने और हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी स्त्री 2 में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे सितारों ने शानदार अभिनय किया है। फिल्म की कहानी चंदेरी के रहस्यमयी शहर में घूमती है, जहां एक नई, खतरनाक आत्मा, सरकटा का आतंक छाया हुआ है।

डर और हंसी का बेमिसाल संगम
स्त्री 2 हॉरर और कॉमेडी का एक आदर्श मिश्रण पेश करती है। फिल्म की शानदार कहानी, जबरदस्त संवाद और कलाकारों के दमदार प्रदर्शन ने इसे एक यादगार फिल्म बना दिया है।

स्टार कलाकारों का जलवा
राजकुमार राव ने एक बार फिर अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। श्रद्धा कपूर ने एक मजबूत और स्वतंत्र महिला की भूमिका निभाते हुए प्रभावित किया है। जबकि पंकज त्रिपाठी ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है।

फिल्म की कहानी दिलचस्प मोड़ लेती है और दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। खूबसूरत दृश्यों और संगीत ने फिल्म के माहौल को और डरावना बना दिया है।

हॉरर-कॉमेडी की नई परिभाषा
स्त्री 2 भारतीय सिनेमा के लिए एक मील का पत्थर साबित हुई है। इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि हॉरर और कॉमेडी का ऐसा भी मिश्रण हो सकता है जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लाए।

Share.
Exit mobile version