Sunday, 22 September
अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक खास पारिवारिक पल का जश्न मनाया, जब उन्होंने अपने बड़े भाई डेविड की शादी में हिस्सा लिया। यह शादी अमेरिका के विस्कॉन्सिन के खूबसूरत लेक जेनेवा के बीचों-बीच हुई। सामंथा ने इस खास मौके की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें उनकी मां, निनेट प्रभु के साथ एक खूबसूरत पल भी कैद किया गया।

इंस्टाग्राम पर साझा की खास तस्वीरें

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने 35.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ भाई डेविड की शादी की शानदार तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने बैंगनी रंग के स्लीवलेस गाउन में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया, जिसमें एक हाई-स्लिट थी। सामंथा ने मिनिमल मेकअप लुक अपनाया और खुले बालों के साथ अपनी सादगी को बरकरार रखा। लेक जेनेवा का सुंदर दृश्य, जीवंत फूलों के साथ मिलकर, तस्वीरों में खुशी और गर्मजोशी को बखूबी दर्शाता है। एक खास तस्वीर में शादी का स्वागत बोर्ड दिखा, जिस पर लिखा था, “हम बहुत खुश हैं कि आप यहां हैं… डेविड और निकोल… हमारी शादी में आपका स्वागत है।” इस बोर्ड के जरिए समारोह की भावना को खूबसूरती से व्यक्त किया गया। कैप्शन में सामंथा ने एक सफेद दिल और चमकता इमोजी जोड़ते हुए लिखा: “परिवार”।

Samantha Ruth Prabhu At Her Brother’s Wedding

Samantha the Bridesmaid

सामंथा का फिल्मी सफर

सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 में गौतम वासुदेव मेनन की तेलुगु फिल्म ‘ये माया चेसावे’ से की थी, जिसमें उनके साथ नागा चैतन्य नजर आए थे। इसके बाद वह ‘बाना काथाडी’, ‘ब्रिंदाावनम’, ‘दुकुडू’, ‘नीथाने एन पोनवसंतम’, ‘अतरिन्टिकी दारेदी’, ‘रामैया वस्तावैया’, ‘राजू गारी गधी 2’, ‘ओह! बेबी’, ‘यशोदा’ और ‘शाकुंतलम’ जैसी फिल्मों में नजर आईं।हाल ही में सामंथा तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कुशी’ में नजर आईं, जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा ने अभिनय किया। इसके अलावा, उन्होंने स्पाई एक्शन थ्रिलर सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में ‘राजी’ का किरदार निभाया। यह सीरीज राज और डीके द्वारा बनाई गई है और इसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं, जो एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति श्रीकांत तिवारी की भूमिका निभाते हैं। श्रीकांत गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक काल्पनिक शाखा, थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (TASC) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम करता है। इस शो में प्रियमणि, शरद केलकर, नीरज माधव, शारिब हाशमी, दिलीप ताहिल, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी नजर आए हैं।

सामंथा के आगामी प्रोजेक्ट्स

सामंथा के अगले प्रोजेक्ट्स में ‘सिटाडेल: हनी बनी’ शामिल है, जो अमेरिकन टेलीविजन सीरीज ‘सिटाडेल’ का स्पिन-ऑफ है। इसे राज और डीके द्वारा निर्देशित किया गया है और इसमें वरुण धवन, के के मेनन, सिमरन बग्गा और एम्मा कैनिंग मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली है। इसके अलावा सामंथा के पास ‘रक्त ब्रह्मांड’ नामक प्रोजेक्ट भी है।

Share.
Exit mobile version