Wednesday, 23 October

Riya Barde Videos: भारत में अवैध तरीके से रह रही बांग्लादेशी पोर्न स्टार रिया बर्डे को कोर्ट ने 1 अक्टूबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। 26 सितंबर को हिल लाइन पुलिस द्वारा रिया की गिरफ्तारी के बाद, सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो गए हैं। कई उपयोगकर्ता दावा कर रहे हैं कि ये वीडियो रिया बर्डे उर्फ बन्ना शेख से जुड़े हैं। सोशल मीडिया पर लोग “Riya Barde viral videos Download” और “Riya Barde video viral videos” जैसे कीवर्ड्स तेजी से सर्च कर रहे हैं, जिससे मामला और गर्म हो गया है।

1 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत

रिया बर्डे की गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां उनके पक्ष में 7 वकीलों की टीम मौजूद थी। इन वकीलों ने रिया को निर्दोष साबित करने की कोशिश की, लेकिन करीब डेढ़ घंटे की लंबी बहस के बाद कोर्ट ने फैसला सुनाया कि रिया को 1 अक्टूबर, 2024 तक ठाणे पुलिस की हिरासत में रखा जाएगा। पुलिस अब रिया के भाई और बहन की तलाश कर रही है, जबकि कहा जा रहा है कि उनके माता-पिता कतर शिफ्ट हो चुके हैं।

रिया बर्डे की पहचान: एडल्ट इंडस्ट्री में मशहूर नाम

रिया बर्डे एडल्ट इंडस्ट्री में आरोही बर्डे और बन्ना शेख के नाम से जानी जाती हैं। वह राज कुंद्रा प्रोडक्शन हाउस से भी जुड़ी हुई थीं। 26 सितंबर को रिया को फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारतीय पासपोर्ट बनवाने के आरोप में उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया था। यह गिरफ्तारी एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है क्योंकि इससे अवैध रूप से भारत में रह रहे व्यक्तियों के मामलों पर पुलिस की सख्ती और बढ़ सकती है।

सोशल मीडिया पर बढ़ती चर्चा

रिया की गिरफ्तारी के बाद, सोशल मीडिया पर उनके वायरल वीडियो और गिरफ्तारी से जुड़ी खबरें चर्चा का केंद्र बन गई हैं। लोग बड़ी संख्या में “Riya Barde viral videos” और “Riya Barde video viral” जैसे कीवर्ड्स सर्च कर रहे हैं, जिससे इस मामले ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर भी हलचल मचा दी है।

रिया बर्डे के खिलाफ पुलिस की जांच जारी है। उनके फर्जी दस्तावेजों के इस्तेमाल से भारतीय पासपोर्ट बनवाने के मामले में और भी गहराई से जांच की जा रही है। आने वाले दिनों में इस मामले से जुड़े और भी खुलासे हो सकते हैं, जो भारतीय कानून व्यवस्था पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकते हैं।

Share.
Exit mobile version