Wednesday, 23 October

Riya Barde Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा ने शनिवार को बांग्लादेशी पोर्न एक्ट्रेस रिया बर्डे से किसी भी तरह के संबंध से साफ इनकार किया. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, यह बयान उस रिपोर्ट के बाद आया है, जिसमें दावा किया गया था कि एडल्ट फिल्म स्टार रिया अरविंदा बर्डे कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी से जुड़ी थीं. वह भारत में अवैध रूप से रह रही थीं और उन्हें हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपने बयान में राज कुंद्रा ने कहा कि मेरा इस व्यक्ति से कभी कोई संपर्क नहीं रहा, न ही मेरे पास कभी कोई प्रोडक्शन कंपनी रही है, जिसके साथ यह व्यक्ति जुड़ा हो. (Riya Barde की गिरफ्तारी के बाद 1 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेजा)

”मैं इस तरह के झूठे आरोपों से “बहुत परेशान” हूं. ये मेरे और मेरे व्यवसाय के खिलाफ “झूठी और निराधार” खबरें हैं, जो मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के इरादे से फैलाई जा रही हैं.”

कुंद्रा ने यह भी कहा कि वह इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाने वाले लोगों और फर्जी खबरें फैलाने वाले मीडिया संगठनों के खिलाफ 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा करने की बात भी कही है. उनका मानना है कि इस तरह की भ्रामक खबरें मीडिया में सनसनी और चर्चा पैदा करने के लिए उनके नाम का दुरुपयोग कर रही हैं. राज कुंद्रा ने मीडिया से अपील की है कि बिना किसी पुष्टि के ऐसी झूठी खबरें न फैलाएं और सच्चाई को समझने की कोशिश करें.

गौरतलब है कि रिया बर्डे को मुंबई पुलिस ने अवैध रूप से भारत में रहने और फर्जी दस्तावेजों के जरिए भारतीय पासपोर्ट हासिल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि रिया, जिसे “बन्ना शेख” और “आरोही बर्डे” के नाम से भी जाना जाता है, वह मूल रूप से बांग्लादेश की नागरिक है. उसके खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी और विदेशी अधिनियम के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. रिया के माता-पिता फिलहाल कतर में रहते हैं, जबकि पुलिस अब उसके भाई और बहन की तलाश कर रही है.

Share.
Exit mobile version