Wednesday, 23 October

Riya Barde Video Watch एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की एक प्रमुख हस्ती रिया बर्डे को हाल ही में पुलिस ने ठाणे से गिरफ्तार किया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि रिया बर्डे भारत में अवैध तरीके से रहने का आरोप है। गिरफ्तारी के बाद से रिया बर्डे सुर्खियों में आ गई है। बता दें कि रिया बर्डे एक बांग्लादेशी जिसका एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम है। उन्होंने 2023 में शुरू हुई आमरस जैसी वेब सीरीज़ और चरमसुख जैसी फ़िल्मों में अपने अभिनय के लिए प्रसिद्धि प्राप्त की थी। रिया बर्डे के करियर की शुरुआत विवादास्पद आमरस नामक सीरीज से हुई थी, जो एक एडल्ट वेब सीरीज है।

Riya Barde Video Watch मिली जानकारी के अनुसार रिया बर्डे की गिरफ्तारी हिल लाइन पुलिस स्टेशन को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी, जिसके बाद उसकी पहचान और निवास स्थिति की एक साल तक जांच की गई। अधिकारियों ने उसके व्यक्तिगत दस्तावेजों में विसंगतियां पाईं, जिसमें उसका जन्म प्रमाण पत्र और स्कूल छोड़ने का प्रमाण पत्र शामिल था, जिसमें जन्म के अलग-अलग स्थान – पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना और हुगली – दर्ज थे।

बर्डे पर धोखाधड़ी और जालसाजी से संबंधित भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं के साथ-साथ उसके विदेशी अधिनियम के उल्लंघन के तहत आरोप लगाए गए थे। वहीं, रिया की गिरफ्तारी के बाद से पुलिस उनके परिवार के सदस्यों की तलाश कर रही है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि बर्डे का परिवार संदिग्ध परिस्थितियों में भारत में रह रहा था, जब उसकी मां ने कथित तौर पर उनके रहने को सुरक्षित करने के लिए एक भारतीय व्यक्ति से शादी की थी।

Share.
Exit mobile version