Friday, 27 September
Riya Barde News: एडल्ट फिल्म स्टार रिया बार्डे, जिन्हें इंडस्ट्री में आरोही बार्डे और बन्ना शेख के नाम से भी जाना जाता है, को महाराष्ट्र पुलिस ने भारत में अवैध रूप से रहने के आरोप में गिरफ्तार किया है.मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिया बार्डे कथित तौर पर एक बांग्लादेशी नागरिक हैं, जो जाली दस्तावेजों का इस्तेमाल कर अपने परिवार के साथ भारत में रह रही थीं. इस मामले में पुलिस अब उनके परिवार के अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है.

रिया बार्डे को महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर से गिरफ्तार किया गया. उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिनमें धारा 420 (धोखाधड़ी), 465 (जालसाजी), 468 (धोखाधड़ी के उद्देश्य से जालसाजी), 479 (संपत्ति चिह्नित करना), 34 (समान उद्देश्य के तहत किया गया कार्य) और विदेशी अधिनियम की धारा 14A शामिल हैं. यह मामला तब सामने आया जब रिया के परिचित प्रशांत मिश्रा ने पुलिस को जानकारी दी कि रिया बार्डे भारत में अवैध रूप से रह रही हैं. पुलिस द्वारा जांच शुरू करने के बाद रिया के दस्तावेजों की बारीकी से जांच की गई, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई.

पुलिस ने रिया के परिवार के अन्य सदस्यों को भी इस मामले में शामिल पाया है, जिनमें उनकी मां अंजलि बार्डे (रूबी शेख), पिता अरविंद बार्डे, भाई रविंद्र उर्फ रियाज शेख, और बहन रितु उर्फ मोनी शेख शामिल हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रिया की मां मूल रूप से बांग्लादेश की हैं, लेकिन उन्होंने महाराष्ट्र निवासी अरविंद बार्डे से शादी की और खुद को भारतीय नागरिक के रूप में पेश करने के लिए जाली दस्तावेजों का सहारा लिया.

Share.
Exit mobile version