Thursday, 19 September

Urfi Javed Nude Pics: फैशन इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद, जो अपने बोल्ड फैशन स्टाइल के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, ने हाल ही में एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी ने बताया कि उनके स्नैपचैट अकाउंट के हैक होने के बाद उनकी न्यूड तस्वीरें लीक हो गई थीं। उर्फी के अनुसार, जब तक उन्होंने इन तस्वीरों को डिलीट किया, तब तक कई लोगों ने उनका स्क्रीनशॉट ले लिया था, जिससे ये तस्वीरें वायरल हो गईं।

उर्फी ने साक्षी शिवदासानी और नैना भान के साथ एक खास बातचीत में इस घटना पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा, “मैंने इस बारे में ज्यादा लोगों से बात नहीं की है। कोविड-19 के बाद, मेरा स्नैपचैट अकाउंट हैक कर लिया गया था, और मेरी कुछ निजी तस्वीरें वहां सेव थीं। यह मेरी गलती थी कि मैंने डबल ऑथेंटिकेशन का उपयोग नहीं किया।” उर्फी ने आगे बताया, “तस्वीरें (न्यूड तस्वीरें) स्टोरी पर शेयर कर दी गई थीं। मैंने उन्हें तुरंत डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक कई लोग स्क्रीनशॉट ले चुके थे और तस्वीरें वायरल हो गई थीं।”

बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद, जो अपने फैशन सेंस और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं, ने रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन में भाग लिया था। इसके अलावा, उन्होंने ‘स्प्लिट्सविला X5’ में भी हिस्सा लिया, जहां वह मिसचीफ मेकर के रूप में कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें बढ़ाती नजर आईं। उर्फी ने एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2’ से बॉलीवुड में भी अपना डेब्यू कर लिया है।

हाल ही में उर्फी ने एक फैशन इंफ्लुएंसर को सबक सिखाया, जिसने उन्हें अनुचित संदेश भेजे थे। उर्फी ने उस इंफ्लुएंसर की चैट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया था, हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया। उर्फी जावेद अपने साहसिक और स्पष्टवादी अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं।

Share.
Exit mobile version