Tuesday, 24 September

बॉलीवुड की डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही ने नाइजीरियन गायक CKay के साथ एक नए ट्रैक के लिए सहयोग किया है। नोरा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था: “अप नेक्स्ट… CKay X नोरा फतेही… स्टे ट्यून्ड”।

आगामी नया ट्रैक नोरा के अनूठे स्टाइल को CKay के इनोवेटिव साउंड के साथ मिलाने का वादा करता है, जिससे एक फ्यूजन बनता है। यह गाना अगले सप्ताह रिलीज होने वाला है।

सीके अपनी अंतरराष्ट्रीय हिट सिंगल “लव न्वांटिटी”, जिसे “लव न्वांटिटी (अह अह अह)” के नाम से भी जाना जाता है, के बाद एक धूम मचा दी थी।

इस महीने की शुरुआत में, नोरा ने अपने आइकोनिक ट्रैक “मनीके” का BTS वीडियो साझा किया था, जो फिल्म “थैंक गॉड” से था, जब यह अपने दो सफल वर्ष पूरे कर चुका था। उन्होंने अपने गाने के सीक्वेंस से कुछ थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किए।

पहले वीडियो में, नोरा को गाना लिप-सिंक करते देखा गया था। दूसरे में उनका और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को सीक्वेंस शूट करते हुए दिखाया गया था। एक अन्य शॉट में, कैमरा नोरा के कमर पर पैन करता है क्योंकि वह शॉट को और अधिक आकर्षक बनाने के लिए अपना यादगार बेली डांस शुरू करती है।

उन्होंने एक कैप्शन पोस्ट किया जिसमें लिखा था: “मनीके के 2 साल। आइकॉनिक” सफेद दिल इमोजी के साथ।
“मनीके” को जुबिन नौटियाल, सूर्या रागुनाथन और श्रीलंका-आधारित गीतकार-संगीतकार योहानी ने गाया था।
यह गाना 2022 की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म “थैंक गॉड” से है, जिसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, सीमा पहवा और कंवलजीत सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
नोरा ने हिंदी फिल्म “रोअर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस” से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें तेलुगु फिल्मों में विशेष रूप से “टेम्पर”, “बाहुबली: द बिगिनिंग” और “किक 2” में देखा गया था।

उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए विवादास्पद रियलिटी शो “बिग बॉस” में भाग लिया था। उन्होंने “दिलबर”, “गरमी”, “साकी साकी” और “मनीके” जैसे नंबरों में अपने डांस से काफी लोकप्रियता हासिल की।
नोरा को आखिरी बार विद्युत जामवाल-स्टारर “क्रैक” और फिर कुणाल केमू द्वारा निर्देशित “मडगांव एक्सप्रेस” में देखा गया था, जिसमें दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी, उपेंद्र लिमये और छाया कादम भी हैं।
उन्हें अगली बार “मटका” में देखा जाएगा, जो 1958 और 1982 के बीच की अवधि में सेट है, जो 20वीं शताब्दी में देश को हिला देने वाले मटका जुआ घोटालों पर आधारित है।

Share.
Exit mobile version