Wednesday, 23 October

Kulhad Pizza Couple Viral Video कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से फेमस सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर को कौन नहीं जानता। एक साल पहले इस जोड़े को ट्रोल्स का शिकार होना पड़ा था। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद काफी बवाल मचा था। इतना ही नहीं लोग उनकी दुकानों पर जाना बंद कर दिए थे। लेकिन ऐसा लगता है लोगों के बीच अब भी उतना ही अधिक फेमस हैं।

Kulhad Pizza Couple Viral Video दरअसल, गुरप्रीत कौर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गुरप्रीत कौर धमाकेदार डांस कर रही है। इस वीडियो में उन्होने हरियाणवी गाने पर डांस ही नहीं किया बल्कि हरियाणवी परिधान भी पहने हुए नजर आ रही हैं।

गुरप्रीत का यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 29 वर्षीय गुरप्रीत कौर इस वीडियो में हरियाणवी परिधान में नजर आ रही हैं और उन्होंने उपासना गहलोत के गाने पर शानदार डांस करते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

क्या बोले लोग?

हमेशा की तरह लोग उनके वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैँ। एक यूजर ने लिखा, ”नकारात्मकता पर ध्यान न दें..अपना जीवन जिएं।” एक ने लिखा, ”बढ़िया…इसे जारी रखो बहन।” एक ने लिखा, ”तुम बहुत हिम्मतवाली लड़की हो।” एक ने लिखा, ”अरे यार अब जाने दो इनको भी, कब तक ट्रोल करते रहोगे।” एक ने लिखा, ”कमाल डांस किया है।” एक ने लिखा, ”उनको अकेला छोड़ दो अब।” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं लेकिन सहज या गुरप्रीत का रिएक्शन नहीं आया है।

Share.
Exit mobile version