Wednesday, 23 October

Karwa Chauth 2024: भारत में सबसे बड़े हिंदू त्योहारों में से एक, करवा चौथ आ गया है, और भारत भर में विवाहित महिलाओं ने उत्साह के साथ उत्सव शुरू कर दिया है. इस त्योहार को मनाने के मामले में हमारे बॉलीवुड अभिनेत्रियां अलग नहीं हैं. इस साल, कई बी-टाउन जोड़े अपने पहले करवा चौथ का जश्न मनाएंगे.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

2021 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद, जोड़े रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फरवरी 2024 में गोवा के एक सुंदर स्थान पर शादी कर ली. यह जोड़ा अब पहली बार प्यार के त्योहार का साथ में जश्न मनाएगा.

Rakul Preet Singh 1

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

अभिनेताओं कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की शादी को कुछ महीने ही हुए हैं. प्रशंसक इस जोड़े के रोमांटिक पलों को देखने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि वे श्रीमान और श्रीमती के रूप में साथ में त्योहार मनाते हैं. होली के बाद इस साल, वे अपना पहला करवा चौथ मनाने के लिए तैयार हैं.

ईरा खान और नूपुर शिखरे

ईरा खान और नूपुर शिखरे, जिन्होंने इस साल करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर ली है, अपने पहले करवा चौथ का साथ में जश्न मनाने के लिए तैयार हैं, जो एक जोड़े के रूप में उनके मजबूत बंधन को दिखाता है.

रणदीप हुडा और लिन लाइश्राम

रणदीप और लिन ने 29 नवंबर को मणिपुर में शादी की. उनकी शादी पारंपरिक मैतेई रीति-रिवाजों से संपन्न हुई। बताया जाता है कि दोनों को अपने थिएटर के दिनों में प्यार हो गया था.

आरती सिंह और दीपक चौहान

25 अप्रैल को शादी करने वाले आरती सिंह और दीपक चौहान, इस त्योहार को उत्साह और भक्ति के साथ मनाने के लिए उत्साहित हैं.

Share.
Exit mobile version