Friday, 18 October

पर्यटन नगरी ओरछा में फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के लिए आए अभिनेता कार्तिक आर्यन शनिवार को ओरछा की सड़कों पर नजर आए। आर्यन ने दोपहर के समय नगर के बीचों-बीच झांसी मुख्य मार्ग पर स्थित प्रसिद्ध राजू चाट भंडार पर चाट का आनंद लिया। इस दौरान उनके प्रशंसकों ने जमकर सेल्फियां लीं।

कार्तिक आर्यन ने ओरछा में चाट का स्वाद लेते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें भी साझा कीं। फिल्म की शूटिंग के चलते कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी यहां की ऐतिहासिक धरोहरों में फिल्म के कुछ अंश शूट कर रहे हैं।

शूटिंग से समय निकालकर, कार्तिक आर्यन ने ओरछा मुख्य सड़क पर स्थित राजू चाट भंडार पहुंचे और उन्होंने यहां आलू टिक्की और भेल का लुत्फ उठाया। जैसे ही कार्तिक के आने की खबर फैली, प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी और सेल्फी खींचने वालों की होड़ मच गई।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर साझा की गई अपनी तस्वीरों में ओरछा की खूबसूरती और यहां के चटपटे व्यंजनों की तारीफ की है। इससे ओरछा में पर्यटन को भी नई दिशा मिल रही है। फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक ने कहा, “ओरछा की सड़कों पर घूमना और यहां के स्थानीय व्यंजनों का आनंद लेना एक अलग ही अनुभव है। यहां के लोगों का प्यार और समर्थन बहुत ही खास है।”

फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के निर्माता भी ओरछा की ऐतिहासिक और सांस्कृतिक धरोहरों से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, “ओरछा का हर एक कोना फिल्म के लिए उपयुक्त है। यहां की वास्तुकला और प्राकृतिक सौंदर्य फिल्म में चार चांद लगा देंगे।”

ओरछा की प्राचीन धरोहरें और महल फिल्म की शूटिंग के लिए उपयुक्त हैं, इसलिए ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग के लिए इस स्थान का चयन किया गया है। पिछले तीन-चार दिनों से ओरछा में फिल्म की शूटिंग चल रही है, और इस दौरान कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी ने यहां के ऐतिहासिक स्थलों पर शूटिंग की।

Share.
Exit mobile version