Friday, 27 September

Jigra Trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की मच अवेटेड फिल्म Jigra का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आलिया भट्ट की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसे वसन बाला ने डायरेक्ट किया है। वहीं करण जौहर के साथ आलिया भट्ट मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म की कहानी एक बहन की है जो छोटे भाई को बचाने के लिए किसी भी हद से गुजरने को तैयार है। टीजर के बाद ट्रेलर में अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से आलिया भट्ट ने लाइमलाइट लूट ली है।

इस फिल्म में आपको खूब सारा एक्शन, ड्रामा और इमोशंस देखने को मिलने वाला है। ट्रेलर की शुरूआत आलिया भट्ट से होती है, जिसे एक फोन आता है। वहीं वह अपने भाई (वेदांग रैना) को बचान के लिए बारे में बात करती है, जिसे विदेश में अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, अपने भाई को दूसरे देश से छुड़ाकर लाने का जिम्मा वह अपने हाथों में लेती हुई नजर आती है। इसमें आलिया कहती नजर आती है कि ‘तू डर मत कुछ नहीं होगा तेरे साथ..’ एक बहन अपने भाई को बचाने के लिए किस हद तक जा सकती है।

इस कहानी में जितने इमोशंस हैं, उतना ही एक्शन भीा देखने को मिलेगा। हाथों में हथौड़ा लिए आलिया भट्ट बेहद जबरदस्त लग रही हैं। फिल्म में वो कई बेहतरीन डायलॉग्स भी कहती नजर आई। आलिया भट्ट के शानदार डायलॉग ‘मैंने कभी नहीं कहा मैं सही इंसान हूं, मैं सिर्फ अंकुर की बहन हूं…’ के साथ ट्रेलर के एंड होता है। आप भी देखें ये ट्रेलर….

Share.
Exit mobile version