Wednesday, 23 October

Govinda Shooting Incident: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को मंगलवार सुबह गोली लग गई. उन्हें उनकी ही बंदूक से गोली लगी, जिससे वह घायल हो गए. गोली लगने के बाद उन्हें इलाज के लिए सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां पर उनका सफल सर्जरी कर गोली को निकाल लिया गया है.अभिनेता गोविंद को गोली लगने के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने अभिनेता से फोन पर बातचीत की.

महाराष्ट्र सीएमओ की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार महाराष्ट्र के सीएम शिंदे ने अभिनेता गोविंद से फोन पर बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. इसके साथ ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. सीएम ने अस्पताल अधिकारियों को गोविंदा की अच्छी तरह से देखभाल करने और उनके शीघ्र स्वस्थ होने को सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं.

बता दें कि मंगलवार सुबह 4.45 बजे अभिनेता गोविंदा कहीं जाने के लिए घर से निकल रहे थे.इसी दौरान कथित तौर पर बंदूक संभालते वक्त उनसे मिस फायर हो गया और उनके पैर में गोली लग गई। घटना के बाद तुरंत उन्हें इलाज के लिए सीआरआईटीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.

गोविंदा के साथ हुई इस घटना की जानकारी सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए। लोग उनकी सलामती के लिए दुआ और प्रार्थना करने लगे.

Share.
Exit mobile version