Sunday, 22 September

कोल्डप्ले का ‘म्यूज़िक ऑफ़ द स्फीयर्स वर्ल्ड टूर’ भारत में आने वाला है, और इस खबर ने फैंस को बेहद उत्साहित कर दिया है। 18 और 19 जनवरी 2025 को मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में उनके दो शो होने वाले हैं। टिकटों की भारी मांग को देखते हुए, 21 जनवरी 2025 को एक तीसरा शो भी जोड़ा गया है। बैंड ने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर इसकी घोषणा की, “अविश्वसनीय मांग के कारण, 21 जनवरी 2025 को डी वाई पाटिल स्टेडियम में एक तीसरी मुंबई तारीख जोड़ी गई है।”

फैंस की प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर

इस घोषणा के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक है। एक यूज़र ने मज़ाक में लिखा, “ऑफिस में एक शख्स ने सीधे डी वाई पाटिल का फ्लोर-प्लान AutoCAD पर तैयार किया सीटिंग का विश्लेषण करने के लिए #Coldplay #architecture”। वहीं एक और यूज़र ने टिप्पणी की, “IRCTC को आखिरकार अपना प्रतिद्वंदी मिल गया!” इससे साफ ज़ाहिर है कि कोल्डप्ले के शो को लेकर फैंस कितने पागल हो चुके हैं।

तीसरे शो के लिए टिकटें आज, 22 सितंबर 2024 को BookMyShow पर उपलब्ध हो गई हैं।

कोल्डप्ले के हिट गानों का सेटलिस्ट

कोल्डप्ले अपने एल्बम ‘म्यूज़िक ऑफ़ द स्फीयर्स’ से कई गाने परफॉर्म करेंगे, साथ ही उनके आगामी एल्बम ‘मून म्यूज़िक’ से नए सिंगल्स “वी प्रे” और “फील्स लाइक आई एम फॉलिंग इन लव” भी शामिल होंगे। इसके अलावा, फैंस को उनके क्लासिक हिट्स जैसे “येलो,” “द साइंटिस्ट,” “क्लॉक्स,” “फिक्स यू,” “विवा ला विदा,” “पैराडाइज़,” “अ स्काई फुल ऑफ़ स्टार्स” और “एडवेंचर ऑफ़ ए लाइफटाइम” भी सुनने को मिलेंगे।

फैंस के लिए एक खास ऑफर के तहत, कोल्डप्ले €20 (लगभग ₹2000) की कीमत पर इन्फिनिटी टिकट्स उपलब्ध कराएगा, जो 22 नवंबर 2024 को बिक्री के लिए जाएंगे।

Share.
Exit mobile version